Panchayat 3: पंचायत 3 का पोस्टर रिलीज किया गया, पोस्टर देखने के बाद काफी लोग ने इस सवाल को केमेंट में पूछा

Photo of author

Reported by Pankaj Yadav

Published on

Panchayat 3: थोड़े ही दिन बाद OTT पर लोगो का मनपसंद शो पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट आने को तैयार है। पंचायत 3 से देखने वालो को इंटरटेनमेंट का डोज देने की तैयारियां भी एकदम पूरी हो गई है। इस सीरीज से दुबारा फुलेरा गांव की सियासत लोगो का मनोरंजन करेगी। इस प्रोग्राम का भी काफी लोगो में बेताबी से इंतजार रहा है। थोड़े दिन पूर्व में ही पंचायत सीरीज के निर्माताओ ने लोगो को शो की तय रिलीज तारीख भी बताई थी।

एक लंबी प्रतीक्षा के बाद लोगो को 28 मई से पंचायत 3 को देखने का मौका मिलेगा। पिछले 2 सीजनों की ही तरह ही यह सीजन भी अमेजन प्राइम में आने वाला है। रिलीज तारीख के पहले ही निर्माताओं के द्वारा “पंचायत 3” का पोस्टर भी जारी किया गया था किंतु इस सीजन के पोस्टर को देखकर काफी लोगो की चिंता बढ़ी थी। पोस्टर के साथ ही निर्माताओ ने पंचायत 3 के ट्रेलर के आने की तारीख को भी बताया। किंतु पोस्टर में कुछ ऐसा भी था जिसके ऊपर काफी दर्शकों का ध्यान सबसे पहले गया था।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

पंचायत 3 का मजेदार पोस्टर रिलीज

नए पोस्टर में निर्माताओ की तरफ से खुलासा हुआ है कि शो के टेलर को 17 मई में लाया जाना है। पोस्टर में देखे तो पता चलता है कि फुलेरा गांव के जाने माने लोग 2 दलों में बंटे हुए है। इसमें एक ओर बंदूक लेकर MLA बनराकस, उनकी पत्नी एवं विनोद है तो दूसरी ओर गांव के प्रधानजी की फैमिली, विकास एवं प्रहलाद चाचा हाथो में लाठी लेकर खड़े दिखते है।

पोस्टर से कुछ दर्शक खासे नाराज हुए

यहां नजर दौड़ने पर पता चलता है कि पोस्टर में से सचिवजी तो नदारत है। सचिवजी को इस सीजन के पोस्टर में न देखकर काफी लोग ने वेबसाइट पर ही कमेंट बॉक्स पर अपने गुस्से को दिखाना शुरू कर दिया। पंचायत 3 के पोस्टर से सचिवजी के न होने से काफी यूजर्स ने इस सीजन की स्टोरी से उनके चाहते सचिवजी को न रखने पर काफी प्रकार के प्रश्न भी कर डाले है।

यूजर्स ने केमेंट में अपने सवाल किए

ऐसे ही एक यूजर कॉमेंट करके पूछते है कि हमारे सचिवजी कहा है? इन अन्य यूजर ने कहा, यदि सचिवजी न होंगे तो इस सीरीज को देखेगा कौन? ऐसे ही एक यूजर का प्रश्न था कि क्या जीतूजी को ट्रांसफर दे दिया? एक यूजर ने तो काफी मजाकिया तरीके से लिखा कि देखते हो विनोद, इन लोगो ने सचिवजी को गायब ही कर डाला।

यह भी पढ़े:- मंगलवार को निवेशकों को मिली गुड न्यूज, इस सरकार के बैंक ने शेयर मार्केट में शानदार प्रदर्शन किया

महिला दर्शक ने पोस्टर से सवाल किया

इंस्टाग्राम पर एक महिला यूजर ने अपना पोस्टर तक साझा किया है जिसमे वो कैप्शन में लिखती है कि गली-गली में शोर है, फुलेरा को एक नए सचिव की खोज है। अपने CV को फुलेरा सचिव पद के लिए सेंड करें, वैकेंसी खुली है। उनके पोस्ट किए गए पोस्टर को देखे तो इसमें दिखता है कि वैकेंसी फुलेरा ढूंढता है नया सचिव। पंचायत, क्या आपने बनाना है फुलेरा का अगला सचिव? भेजे अपने CV को। उनका वाला पोस्टर काफी अधिक इंटरेस्टिंग लगता है चूंकि इसमें फुलेरा की खाली कुर्सी भी दिखती है।

Leave a Comment

हमारे Whatsaap चैनल से जुड़ें